Idea share kare railway degi 10 lakh : Business Mantra - Business Mantra

Idea share kare railway degi 10 lakh : Business Mantra

 

Idea share kare railway degi 10 lakh : Business Mantra



हलो फ्रेंड्स    

बिजनेस मंत्रा ब्लाग पर आप सभी का स्वागत है. आज हम एक खास जानकारी दे रहे है, यदि आपके पास रूपए कमाने का कोई खास आइडिया है तो आप उसे देकर इसके बदले लाखों रूपए कमा सकते हैं.

जी हां, आपके पास यदि इनकम बढ़ाने का कोई बढ़िया आइडिया है इसके द्वारा भी अच्छी कमाई कर सकते हैं. भारतीय रेलवे ने अपनी इनकम बढ़ाने के लिए लोगों से सुझाव मांगे है. जिनका सुझाव रेलवे को पसंद आ जाएगा रेलवे उसे इनाम के तौर पर 10 लाख रूपए देगी.

रेलवे के अनुसार पिछले कुछ सालों में रेलवे को कोई खास मुनाफा नहीं हुआ है. रेलवे अपने रेवेन्यू को बढ़ाने के लिए आम लोगों से सहयोग मांग रही है. इसके लिए रेलवे ने एक काॅम्पटिशन का आयोजन किया है. इस काॅम्पिटिसन में हिस्सा लेकर आप रेलवे को इनकम बढ़ाने के सोर्स बता सकते हैं.

इन विडियो को अवश्य देंखे -  





 जिसका आइडिया सबसे अधिक पसंद किया जाएगा उसे इनाम के तौर पर मोटी रकम दी जाएगी. इनाम को चार केटेगरी में बांटा गया है. पहला, 10 लाख रूपए, दूसरा 5 लाख रूपए, तीसरा 3 लाख रूपए, चैथ 1 लाख रूपए की रकम दी जाएगी.

आप अपना आइडिया किस तरह से और कहां भेंजे. 


रेलवे द्वारा आइडिया भेंजने के पहले कुछ बातों पर ध्यान देने की बात कहीं है. इस काॅम्पिटिशन में 18 साल से अधिक की उम्र वाले ही हिस्सा ले सकते हैं. इसके लिए 19 मई 2018 की शाम 6 बजे तक अपने आइडिया रेलवे को भेंज सकते हैं.

यदि आप इसके लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो आप माईगोव डाॅट इन पर जाकर पूरी जानकारी ले सकते हैं. इसका लिंक वीडियो के नीचे डिस्केप्शन में दिया गया है.

 इन विडियो को अवश्य देंखे - 




फ्रेंड्स देर ना करें, अपने आइडिया को जल्दी से जल्दी भेंज दे हो सकता है यह आइडिया आपकी जिंदगी को बदल दें.

फ्रेंड्स आई होप की आपको मेरे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आयी होगी. जानकारी पसंद आने पर लाइक करें व कमेंट जरूर करें. आज के लिए बस इतना ही फिर मिलेंगे नए वीडियो में एक नए बिजनेस मंत्रा के साथ. गुडबाय टेककेयर. (काॅपीराइट बिजनेस मंत्रा)

Read This :-