खाली जमीन बैंक को दें लीज पर अच्छा लाभ पाएं Ujjivan Bank - Business Mantra

खाली जमीन बैंक को दें लीज पर अच्छा लाभ पाएं Ujjivan Bank

#businessmantra, low budget business, how to earn money, for business ideas, business ideas, business ideas small, business ideas new, business ideas best, business ideas online, business ideas hindi, mantra for business improvement, mantra for business
खाली जमीन बैंक को दें लीज पर अच्छा लाभ पाएं Ujjivan Bank \ Business Mantra

खाली पड़ी जमीन बैंक को दें लीज पर अच्छा लाभ पाएं : Business Mantra


हलो फ्रेंड्स

Business Ideas Hindi खाली जमीन बैंक को दें लीज पर अच्छा लाभ पाएं Ujjivan Bank




बिजनेस मंत्रा ब्लाग पर आपका स्वागत है. इस चैनेल के माध्यम से बिजनेस आइडियाज, मोटिवेशन, मार्केटिंग और पब्लिसिटी के बारे में जानकारी देते हैं. जो नए बिजनेस शुरू करने वालों के लिए काफी फायदेमंद होते हैं.

आपके पास अच्छी लोकेशन पर 140 वर्ग गज से लेकर 175 गज की जमीन है तो आप उस जमीन को लीज पर देकर अच्छी कमाई कर सकते है. जमीन को लीज पर देने के लिए आप उज्जीवन बैंक से संपर्क कर सकते है. उज्जीवन बैंक ने 2018 तक देशभर में 180 ब्रांच और एटीएम खोलने की घोषणा की है.



जिनके पास जमीन खाली पड़ी है. उनके लिए बैंक को लीज पर देने का अच्छा मौका है. उज्जीवन बैंक मेट्रो शहर मुबंई, बंगलुरू, रामनगर, दिल्ली में बैंक की 20 शाखाएं खोल चुकी है. बैंक जल्दी ही पूरे देश में अपना ब्रांच खोलना चाहती है. इसके लिए वह खुद ही माॅडल और डिजाइन पर काम करना चाहती है. वह खाली जमीन लीज पर लेकर बैंक का स्ट्रेक्चर खड़ा कर रही है.


बैंक का कोई स्टैंड अलोन एटीएम नहीं होगा. ब्रांच में ही यह खोला जाएगा. यदि आपकी इसमें रूचि है तो आप उज्जीवन बैंक के साथ एमओयू साइन करके उसे स्पेस को लीज पर दे सकते हैं.

उज्जीवन स्माॅल फाइनेंस बैंक में चीफ मार्केटिंग आॅफिसर ने एक फेमस वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में बताया है कि उज्जीवन बैंक ने फरवरी 2017 से अपना काम करना शुरू कर दिया है. मार्च 2017 तक 20 ब्रांच शुरू कर चुकी है. बैंक का 2018 के मार्च तक पूरे देश में 170 ब्रांच खोलने का टारगेट है. बैंक के लिए 1200 से लेकर 1500 वर्ग फुट स्पेस की आवश्यकता होगी. साथ ही साथ एटीएम के लिए 80 से 100 वर्ग फुट की स्पेस की आवश्यकता है.

बैंक चीफ मार्केटिंग मैनेजर के अनुसार बैंक की एक टीम है जो यह निर्णय लेंगी कि किस शहर में किस एरिया में बैंक खोलना है. टीम उस क्षेत्र में लैंड औनर  से बात करती है. बैंक शहर के हिसाब से ही लीज का रेट तय करती है.


एटीएम लगाने के लिए लीज का टाइम पीरियड नौ साल रखा गया है. इस बीच आॅनर इसे खाली नहीं करवा सकता है. दोनों के बीच यदि टर्न ठीक रहने पर इसे आगे बढ़ाया जा सकता है.


इस बारे में अधिक जानकारी बैंक के वेबसाइट पर मिल जाएगा. जिसका लिंक बिजनेस मंत्रा ब्लाग में दिया गया है. ब्लाग का लिंक वीडियो के नीचे डिस्कैप्शन में दिया गया है.

फ्रेंड्स, उज्जीवन बैंक के बारे में दी गई जानकारी पसंद आने पर इसे लाइक करें, दोस्तों को शेयर करें, जिन्होंने अभी तक सबक्राइब नहीं किया है तो सबक्राइब कर दें. साथ ही बेल आइकाॅन पर भी प्रेस करना ना भूलें. जिन्होंने सबक्राइब कर दिया है. उन्हें बहुत-बहुत धन्यवाद.

बैंक के लिंक -

http://www.ujjivan.com/


https://www.ujjivansfb.in/


toll free number - 1800 208 2121


आज बस इतना ही फिर मुलाकात होगी. अपने एक नए आर्टिकल्स में एक नए बिजनेस मंत्रा के साथ ......गुड बाय टेक केयर. (काॅपीराइट बिजनेस मंत्रा)
#businessmantra, low budget business, how to earn money, for business ideas, business ideas, business ideas small, business ideas new, business ideas best, business ideas online, business ideas hindi, mantra for business improvement, mantra for business

Read This :-