99 Store Business| # कैसे शुरू करें 99 स्टोर | 10 से 15 हजार में शुरू करें | Business Mantra - Business Mantra

99 Store Business| # कैसे शुरू करें 99 स्टोर | 10 से 15 हजार में शुरू करें | Business Mantra

#businessmantra #99store #lowbudgetbusiness

#businessmantra #99store #lowbudgetbusiness

बिजनेस मंत्रा ब्लाॅग पर न्यू बिजनेस आइडिया (new Business Ideas) के अंतर्गत जानकारी दे रहे है 99 स्टोर  (99 store) के बारे में. किसी भी छोटे बड़े शहर में इस बिजनेस (business) को शुरू कर सकते है. 99 स्टोर के बारे में हमने कुछ समय पहले एक वीडियो पब्लिश किया था. जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. काफी लोगों ने इस बिजनेस (business)  को शुरू किया उन्हें काफी अच्छा रिस्पांस भी मिला. छोटे शहर में कम पैसों में 99 स्टोर (99 store) शुरू कर इसे काफी बड़े स्तर पर ले जा सकते हैं.

अनेक लोगों ने इस बिजनेस को शुरू करने में रूचि तो दिखाई. पर उनके सामने यह प्राब्लम आयी कि माल कहां से खरीदें. उन भाईयों की प्राब्लम को देखते हुए हमने इस आर्टिकल्स को तैयार किया है. जिन भाईयों को 99 स्टोर  (99 store) शुरू करने में रूचि हैं. वे इस आर्टिकल्स को अंत तक जरूर देंखे. इसके बाद कोई सवाल होने पर आप हमसे पूछ सकते हैं. 


ऐसे तो 99 स्टोर  (99 store) बड़े स्केल पर शुरू करना अधिक फायदेमंद होता है. छोटे शहर में कम पैसों में 99 स्टोर  (99 store) शुरू कर इसे काफी बड़े स्तर पर ले जा सकते हैं. 

यदि आपका बजट काफी कम है. तो हमारे द्वारा दी गई जानकारी पर धन दें. यहां हम मात्र 10 से 15 हजार रूपए में 99 स्टोर अपने शहर में कैसे शुरू करें इस बारे में जानकारी दे रहे हैं.





छोटे बजट (low budget business) से इस बिजनेस को शुरू कर आप कम ही दिनों में अपने बिजनेस को जमा सकते है. और अच्छी कमाई कर सकते हैं. इसे बड़े स्तर पर ले जा सकते हैं. 

छोटे शहर के लिए 99 स्टोर का कांसेकप्ट नया होने की वजह से रिस्पांस भी काफी अच्छा व जल्दी मिल जाता है.



इसे शुरू करने के पहले अपने शहर और अपने लोकेशन का सर्वेक्षण जरूर करें. इस बात पर ध्यान दें उस एरिया में किस चीज की डिमांड अधिक हैं. उसी के हिसाब से खरीददारी करें. 


इन वीडियो को भी आप अवश्य देखें –

·         99 StoreBusiness| # कैसे शुरू करें 99 स्टोर | 10 सं 15 हजार में शुरू करें 

·         StockPhotography Business in hindi | Online Photos Sell and make money 


99 स्टोर (99 storeकी रेंज काफी बड़ी है. किसी भी प्रोडेक्ट को शाॅप पर रख देने से काम नहीं चलेगा. स्टोर को फैमेली स्टोर की तरह तैयार करना होगा. 

मतलब किसी भी परिवार के छोटे-बड़े, किशोर, जवान, बुढ़े हर उम्र के लोगों के लिए सामग्री रखनी होगी. इस बात का भी ध्यान रखें. 

यदि आपकी शाॅप कालेज एरिया में हैं तो स्टुडेंट के लिए नए-नए आयटम पर फोकस करें. स्लम इलाके में होने पर घरेलू सामानों पर अधिक ध्यान दें.




99 Store Business| # कैसे शुरू करें 99 स्टोर | 10 सं 15 हजार में शुरू करें | Business Mantra


शाॅप की पब्लिसिटी पर भी ध्यान देना जरूरी है. तभी आप इससे अच्छी कमाई कर सकते हैं. जितनी अधिक सेलिंग उतनी अधिक कमाई.

पब्लिसीटी के लिए अपने एरिया में पम्पलेट बटावएं.

शॅाप पर अच्छा सा बोर्ड लगवाएं.

हाट बाजार के माइक लगा कर एलान करवाएं.

यह काफी पुराना तरीका होने के बाद भी यह छोटे शहरों में आज भी काॅफी पाॅपुलर है. 


इन वीडियो को भी आप अवश्य देखें –

99 स्टोर (99 store) के लिए माल कहां मिलेगा  

दिए गए नंबर पर 99 स्टोर के लिए माल के बारे में पूरी जानकारी ले सकते हैं. यहां से आपको 99 स्टोर के लिए माल लगभग 50 परसेंट मार्जिन पर मिल जाएंगा. 

सतगुरु ट्रेडर्स - जयपुर 

CONTACT NUMBER 
098280 57773

फ्रेंड्स, मुझे उम्मीद है 99 स्टोर के लिए दी गई जानकारी आपको पसंद आयी होगी. आर्टिकल्स पसंद आने पर लाइक व शेयर करें. आज के लिए इतना ही फिर मिलेंगे एक नए आर्टिकल्स में एक नए बिजनेस मंत्रा के साथ. गुड बायटेक केयर. (काॅपीराइट बिजनेस मंत्रा)

Web Title : 99 Store Business| # कैसे शुरू करें 99 स्टोर | 10 से  15 हजार में शुरू करें | Business Mantra

Business Mantra पर न्यू बिजनेस आइडिया पढ़ें. हमें Youtube / Facebook instagram / twitter / pinterest / linkedin / email पर फॉलो करें. यदि आपको बिजनेस से संबंधित जानकारी में रूचि है तो फॉलो के बटन पर क्लिक करें

इन्हें भी जरूर पढ़ें –