Chhota Bhim Store franchise | छोटा भीम के साथ बिजनेस | business mantra Business Mantra - Business Mantra

Chhota Bhim Store franchise | छोटा भीम के साथ बिजनेस | business mantra Business Mantra

Chhota Bhim Store franchise  छोटा भीम के साथ बिजनेस  business mantra Business Mantra
Chhota Bhim Store franchise  छोटा भीम के साथ बिजनेस  business mantra Business Mantra


Chhota Bhim Store franchise | छोटा भीम के साथ बिजनेस | business mantra Business Mantra



बिजनेस मंत्रा ब्लाग पर आपका स्वागत है. आज हम छोटा भीम Chhota Bheem से जुड़े प्रोडेक्ट की बिक्री के लिए स्टोर खोलने के बारे मे जानकारी दे रहे हैं. यदि आप छोटा भीम स्टोर की फ्रेंचाइजी Chhota Bheem Store Franchisee लेना चाहते हैं तो इस आर्टिकल्स को अंत तक जरूर पढ़ें.

छोटा भीम स्टोर की फ्रेंचाइजी Chhota Bheem Store Franchisee के बारे में. छोटा भीम से जुड़े प्रोटेक्ट की बिक्री के लिए पूरे देश के हर छोटे-बड़े शहर में स्टोर खोलने के लिए फ्रेंचाइजी दी जा रही है.

आजकल छोटे बच्चों में छोटा भीम Chhota Bheem कार्टून करैक्टर की दीवानगी देखी जा रही हैं. जब टीवी पर छोटा भीम Chhota Bheem सीरियल आता है उस वक्त बच्चे टीवी से चिपक कर बैठ जाते हैं.

बच्चों की दिवांनगी सिर्फ Chhota Bheem सीरियल देखने की नहीं बल्कि Chhota Bheem जुड़े प्रोडेक्ट के प्रति भी उनमें जबरदस्त क्रेज देख जा रहा है. ऐसे में आप अपने शहर में छोटा भीम स्टोर की फ्रेंचाइजी Chhota Bheem Store Franchisee लेकर अच्छी कमाई कर सकते हैं. छोटा भीम स्टोर Chhota Bheem Store पर आप छोटा भीम कार्टून के टॉय, गेम्स व तमाम प्रोडक्ट को बेच सकते हैं.

छोटा भीम स्टोर फ्रेंचाइजी Chhota Bheem Store Franchisee

छोटा भीम से जुड़े प्रोडक्ट की बिक्री के लिए पूरे भारत के किसी भी शहर में Chhota Bheem Store खोलने के लिए फ्रेंचाइजी ले सकते हैं. इसके लिए तीन कैटेगरी बनायी गयी है. उसके हिसाब से फ्रेंचाइजी फीस रखी गई है.



Read this also :


छोटा भीम स्टोर की फ्रेंचाइजी Chhota Bheem Store Franchisee लेने वाले को कंपनी द्वारा स्टोर सेटअप, इंटीरियर डिजाइनिंग, मार्केटिंग, इंफ्रास्ट्रक्चर, और लांचिंग किया जाएगा. छोटा भीम काटूर्न से जुड़े लोकप्रिय तत्वों की मार्केटिंग, ट्रेनिंग, बिलिंग साफ्टवेयर कपनी द्वारा दिया जाएगा. छोटा भीम स्टोर को बच्चों का ड्रीम स्टोर बना सकते हैं. साथ मर्चेडाइज एक ही जगह पर कस्टमर को मुहाया कर सकते हैं.

एक वेबसाइट के अनुसार छोटा भीम स्टोर की फ्रेंचाइजी Chhota Bheem Store Franchisee लेने वाले को 40 परसेंट का मार्जिन दिया जाहै. छोटा भीम स्टोर की फ्रेंचाइजी के बारे में और जानकारी के लिए आप छोटा भीम की वेबसाइट पर देख सकते हैं. वेबसाइट का लिंक या जा रहा है.

See this videos also :


आज के लिए बस इतना ही फिर मिलेंगे. एक नए आर्टिकल्स में एक नए बिजनेस मंत्रा के साथ गुडवाय टेक केयर. (काॅपीराइट बिजनेस मंत्रा)

Web Title : Chhota Bhim Store franchise | छोटा भीम के साथ बिजनेस | business mantra Business Mantra

Business Mantra पर न्यू बिजनेस आइडिया पढ़ेंहमें  Youtube / Facebook instagram / twitter / pinterest / linkedin / email पर फॉलो करेंयदि आपको बिजनेस से संबंधित जानकारी में रूचि है तो फॉलो के बटन पर क्लिक करें