Ananda Dairy Franchise | 2 लाख में शुरू करें आनंदा डेयरी के साथ बिजनेस | Business Mantra - Business Mantra

Ananda Dairy Franchise | 2 लाख में शुरू करें आनंदा डेयरी के साथ बिजनेस | Business Mantra

business 2020, Business Ideas, business Mantra, low budget business, dr. mk mazumdar


Franchisee | Business Ideas | Ananda Dairy Franchise | 2 लाख में शुरू करें आनंदा डेयरी के साथ बिजनेस | Business Mantra


business 2020, Business Ideas, business Mantra, low budget business, dr. mk mazumdar बिजनेस मंत्रा ब्लाॅग पर न्यू बिजनेस आइडिया new Business Ideas के अंतर्गत आज हम फ्रेंचाइजी बिजनेस  Franchise Business  के अन्र्तगत आनंदा डेयरी फ्रेंचाइजी Ananda Dairy Franchise अपने शहर में कैसे लें इस बारे में जानकारी दें रहे हैं. यदि आप कम निवेश और कम जोखिम के साथ कोई बिजनेस Business करना चाहते है. आनंदा डेयरी फ्रेंचाइजी Ananda Dairy Franchise के बारे में सोच सकते है.

Read this :-


आनंदा इण्डिया काॅरपोरेशन Ananda india corporation द्वारा पूरे भारत में फ्रेंचाइजी दी जा रही है. आनंदा डेयरी के पास सिर्फ दूध ही नहीं बहुत सारे प्रोडेक्ट है आनंदा के प्रोडेक्ट में दूध, दही, मट्ठा, लस्सी, रबड़ी, आइसक्रीम, मिठाइयां, कूकिज आदि शामिल हैं. जिसके द्वारा हर माह 20 से 30 हजार की आसानी से कमाई कर सकते हैं.

business 2020, Business Ideas, business Mantra, low budget business, dr. mk mazumdar




आनंदा की फ्रेंचाइजी Ananda Dairy Franchise लेने के लिए किसी एजेंटी की जरूरत नहीं आवश्यकता नहीं होती है. इसके लिए Entrepreneur Registration Form भर कर सीधे कंपनी से संपर्क किया जा सकता है. इसका लिंक आपको यहां दिया जा रहा है.


आनंदा इण्डिया काॅरपोरेशन Ananda india corporation की ओर से जारी विज्ञापन के मुताबिक, देश के कई हिस्सों में स्टोर खोलने की तैयारी है. ऐसे में आप कंपनी की फ्रेंचाइजी Franchise या फिर डिस्ट्रीब्यूटरशिप Distributorship लेकर अच्छी कमाई कर सकते हैं. इसके लिए शुरुआती पूंजी 2-5 लाख रुपए हो सकती है. आनंदा डेयरी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक कंपनी लोगों को फ्रेंचाइजी या डिस्ट्रीब्यूटरशिप का मौका दे रही है.



                         



Ananda Dairy Franchise | 2 लाख में शुरू करें आनंदा डेयरी के साथ बिजनेस | Business Mantra


फ्रेंचाइजी लेने के लिए रुपये

आनंदा डेयरी Ananda Dairy द्वारा दी जानकारी के मुताबिक फ्रेंचाइजी लेने के लिए 2 से 5 लाख रुपये तक निवेश करना होगा. फ्रेंचाइजी या ब्रांड फीस के रूप में कंपनी 5000 रुपये लेगी. कंपनी फ्रेंचाइजी लेने वालों को एक्सक्लूसिव टेरिटोरियल राइट Exclusive Territory Wright देगी. जिसके मुताबिक फ्रेंचाइजी लेने वाले के आसपास किसी दूसरा व्यक्ति को आनंदा डेयरी की फ्रेंचाइजी नहीं दी जाएगी. कंपनी द्वारा अपने प्रोडेक्ट पर 7 प्रतिशत तक का कमीशन दिया जाएगा. कंपनी का दावा है कि निवेश की पूरी राशि 4 से 5 महीने में निकल आएगी.

business 2020, Business Ideas, business Mantra, low budget business, dr. mk mazumdar


See this videos :-

कंपनी द्वारा दी जाने वाली सुविधा

कंपनी और भी कई तरह की सुविधा प्रदान करती है. आमतौर पर कंपनियां फ्रेंचाइजी देने के लिए प्रीमियम लोकेशन पर जगह की डिमांड करती हैं, जबकि आनंदा डेयरी Ananda Dairy द्वारा ऐसी कोई शर्त नहीं है. यहां तक कि आप अपने घर से भी शुरू कर सकते है. कंपनी द्वारा पूरी ट्रेनिंग दी जाएगी. कारोबार के लिए पूरा आईटी सिस्टम इंस्टॉल करेगी. फ्रेंचाइजी एग्रीमेंट एक साल के लिए होगा, जिसे आगे रिन्यू कराया जा सकता है

फ्रेंड्स, आनंदा डेयरी की फ्रेंचाइजी के बारे में दी गई जानकारी आपको पसंद आयी होगी. जानकारी पसंद आने पर इसे लाइक व शेयर करें, आज के लिए बस इतना ही फिर मुलाकात होगी एक नए वीडियो में एक न्यू बिजनेस मंत्रा के साथ. गुडवाय टेक केयर (काॅपीराइट बिजनेस मंत्रा)  

Web Title : Ananda Dairy Franchise | 2 लाख में शुरू करें आनंदा डेयरी के साथ बिजनेस | Business Mantra

business 2020, Business Ideas, business Mantra, low budget business, dr. mk mazumdar
Business Mantra पर न्यू बिजनेस आइडिया पढ़ेंहमें  Youtube / Facebook instagram / twitter / pinterest / linkedin / email पर फॉलो करेंयदि आपको बिजनेस से संबंधित जानकारी में रूचि है तो फॉलो के बटन पर क्लिक करें।