ICICI Securities Business Partner | ICICI बैंक दे रहा मौका 4 से 5 लाख रुपए की कमाई | Business Mantra - Business Mantra

ICICI Securities Business Partner | ICICI बैंक दे रहा मौका 4 से 5 लाख रुपए की कमाई | Business Mantra

ICICI Securities Business Partner | ICICI बैंक दे रहा मौका 4 से 5 लाख रुपए की कमाई | Business Mantra
ICICI Securities Business Partner | ICICI बैंक दे रहा मौका 4 से 5 लाख रुपए की कमाई | Business Mantra
ICICI Securities Business Partner | ICICI बैंक दे रहा मौका 4 से 5 लाख रुपए की कमाई | Business Mantra

आजकल बिजनेस शुरू करने के ढ़ेर सारे आप्शन मिल रहे हैं. सबसे अच्छी बात यह है कि बिजनेस शुरू करने का मौका देने वाली कंपनी उस बिजनेस के बारे में ट्रेनिंग देने के साथ बिजनेस सपोर्ट भी देती है. जिससे बिजने फेल होने का चांस ही नहीं होता है. आज हम ICICI Business Partner बन कर कैसे कमाई करें इस बारे में जानकारी दें रहे हैं.

आईसीआईसीआई देश की एक बड़ी प्रायवेट बैंक है. ICICI Business Partner से जुड़ कर कमाने का मौका मिल रहा है. यदि आपकी ICICI Business Partner के साथ जुड़ कर कमाई करने में रूचि है. तो वीडियो को अंत तब जरूर देंखे. ICICI Business Partner से जुड़ने के लिए आपको 2 से 5 लाख तक खर्च करने होंगे. इसके द्वारा 4 से 5 लाख रूपए की कमाई कर सकते हैं.

देश में अनेक बैंकों द्वारा अपने फाइनेंशियल प्रोडेक्ट बेचने के लिए बिजनेस पार्टनर बनाएं जाते हैं. आईसीआईसीआई द्वारा ICICI Business Partnerपर बिजनेस पार्टनर बनने का मौका दिया जा रहा है.



ICICI Securities  Business Partner बनने के लिए क्या करना होगा

ICICI Business Partner बनाना काफी आसान है. इसके लिए कम से कम 12 वीं पास होना जरूरी है. आवेदक की उम्र 21 साल से अधिक होनी चाहिए. लोकल रिलेशनशिप स्ट्रांग होनी चाहिए साथ ही फाइनेंशियल मार्केट के बारे में अच्छी जानकारी होनी चाहिए.

Read this also :


कौन-कौन से प्रोडक्ट्स बेच सकते हैं आप 

ICICI के फायनेंशियल प्रोडक्ट्स जैसे इक्विटी, आईपीओ, कॉरपोरेट एवं सरकारी बॉन्ड्स, म्युचअल फंड, इंफ्रास्ट्रक्चर बॉन्ड्स और डरिविटिव अपने फ्रेंचाइजी से बेच सकते हैं. इसके अलावा इन्वेस्टमेंट असोसिएट के तौर पर आप फिक्सड डिपोजिट कर सकते हैं. साथ ही होम लोन, एजुकेशन लोन लोगों को दिलवा सकते हैं.

कहां से मिलेगी ट्रेनिंग 

ICICI Securities की फ्रेंचाइजी के लिए बेसिक रिक्वायरमेंट पूरी करने के बाद आॅफिस शुरू करने के पहले इस बारे में पूरी ट्रेनिंग दी जाएगी. जिसमें इन्डक्शन, प्रोडक्ट, सिस्टम आदि की ट्रेनिंग शामिल हैं. इसके अलावा आईसीआईसीआई द्वारा मार्केटिंग सपोर्ट भी दिया जाएगा.

ICICI Securities के बारे में अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें.

इसके लिए इन्वेस्टमेंट कितना होगा 

ICICI Securities की फ्रेंचाइजी के लिए मात्र 2 से 5 लाख रुपए का इन्वेस्टमेंट करना होगा. जिसमें आईसीआईसीआई द्वारा एक लाख रुपए फ्रेंचाइजी के रूप में लिया जाएगा कम्प्यूटर, फर्नीचर आदि पर 2 से 3 लाख का खर्च आएगा. इसके लिए 200 से 300 वर्ग मीटर का स्पेस होना जरूरी है. यह स्पेस अपनी है तो अच्छी बात है. किराए की जगह पर भी इसे शुरू कर सकते हैं.



See this videos also :


कितनी होगी कमाई 

ICICI Securities अपने प्रोडक्ट्स बेचने पर आकर्षक कमीशन देगी. इस फ्रेंचाइजी के द्वारा सालाना 4 से 5 लाख रुपए तक की कमाई कर सकते हैं. यह आईसीआईसीआई की ओर से कहा नहीं गया है. जानकारों का अनुमान है कि टियर वन और टियर टू सिटीज में  फाइनेंशियल प्रोडक्ट्स की डिमांड पिछले कुछ समय में काफी बढ़ी जिससे इस बिजनेस में काफी अच्छी कमाई हो रही है.


फ्रेंड्स, ICICI Securities फ्रेंचाइजी के बारे में दी गई जानकारी आपको पसंद आयी होगी. जानकारी पसंद आने पर लाइक और शेयर करें. यदि आप बिजनेस से संबंधित जानकारी नियमित पाना चाहते हैं तो ब्लाग के ऊपर राइट साइड में बने फाॅलों के बटने पर क्लिक कर दें. फिर मुलाकात होगी. अपने एक नए आर्टिकल्स में गुडवाय टेक केयर (काॅपीराइट बिजनेस मंत्रा)

Web Title : ICICI Securities Business Partner | ICICI बैंक दे रहा मौका 4 से 5 लाख रुपए की कमाई | Business Mantra

Business Mantra पर न्यू बिजनेस आइडिया पढ़ेंहमें  Youtube / Facebook instagram / twitter / pinterest / linkedin / email पर फॉलो करेंयदि आपको बिजनेस से संबंधित जानकारी में रूचि है तो फॉलो के बटन पर क्लिक करें