Auto Rickshaw Advertising Service #2 | Auto AD Agency Unlimited Income | Business Mantra - Business Mantra

Auto Rickshaw Advertising Service #2 | Auto AD Agency Unlimited Income | Business Mantra


#businessmantra #advertisingagency #lowinvestmentbusiness

Auto Rickshaw Advertising Service #2 | Auto AD Agency Unlimited Income | Business Mantra
Auto Rickshaw Advertising Service #2 | Auto AD Agency Unlimited Income | Business Mantra

Auto Rickshaw Advertising Service #2 | Auto AD Agency Unlimited Income | Business Mantra


Auto Rickshaw Advertising Service #2 | Auto AD Agency Unlimited Income | Business Mantra - हलो फ्रेंड्स, बिजनेस मंत्रा ब्लाग पर आपका स्वागत है. ऑटो एडवर्डटाइजिंग बिजनेस Auto Rickshaw Advertising Service का सेकेंड पार्ट लेकर हाजिर हूॅ. इस पार्ट में ऑटो एडवर्डटाइजिंग Auto Rickshaw Advertising Service के लिए कौन कौन से लायसेंस की आवश्यकता होगी. साथ ही इसकी मार्केटिंग और पब्लिसीटी कैसे करें इस बारे में बताऊंगी. जिन लोगों ने पहला पार्ट नहीं देखा है उसे जरूर देखें तभी यह पार्ट आपके काम का होगा. क्योंकि पहले पार्ट में ऑटो एडवर्डटाइजिंग Auto Rickshaw Advertising Service बिजनेस कैसे शुरू करें इसके बारे में जानकारी दी है. ऑटो एडवर्डटाइजिंग बिजनेस पहले पार्ट का लिंक आई यहां मिल जाएगा.

जिन्होंने ऑटो एडवर्डटाइजिंग बिजनेस Auto Rickshaw Advertising Service का पहला पार्ट पढ़ लिया है. उन्होंने ऑटो एडवर्डटाइजिंग Auto Rickshaw Advertising Service बिजनेस शुरू करने का प्लान बना लिया होगा.

ऑटो एडवर्डटाइजिंग बिजनेस को शुरू करने के पहले जान ले, आप इस बिजनेस को शुरू करने जा रहे हैं बेशक नए होंगे. ऐसे में थोड़ी बहुत परेशानी का सामना तो करना पड़ेगा. इससे घबराए नहीं जैसे-जैसे अनुभव होता जाएगा. सारी मुश्किले आसान होती जाएगी. ऑटो एडवर्डटाइजिंग से जुड़े और भी कई बिजनेस इसके साथ-साथ कर सकते हैं. और अपनी इनकम को कई गुणा बढ़ा सकते हैं.




ऑटो एडवर्डटाइजिंग बिजनेस के लिए लायसेंस License for auto advertising business

ऑटो एडवर्डटाइजिंग Auto Rickshaw Advertising Service बिजनेस शुरू करने के लिए कौन कौन से लायसेंस की आवश्यकता होती है. इस बारे में जान लें.

ऑटो एडवर्डटाइजिंग बिजनेस Auto Rickshaw Advertising Service बिजनेस शुरू करने के लिए सबसे पहले एक गुमस्ता लायसेंस होना जरूरी है. इसे नगरपालिका या नगरनिगम के लेबर डिपार्टमेंट से करवाना होता है. आजकल इसकी ऑनलाइन भी व्यवस्थाा भी कर दी गई है. गुमस्ता लायसेंस किसी भी बिजनेस को शुरू करने के 90 दिनों के अंदर लेना होता है.

See this videos :-

गुमस्ता लाइसेंस Gumasta  License for 

गुमस्ता लाइसेंस बनाने के लिए ऑफिस का किरायानामा, यदि वह किराए से है तो, जिस पर ऑफिस का नाम उल्लेख होना चाहिए. साथ में फोटो, पूरा पता, आधार नंबर, पेन कार्ड नंबर आदि की आवश्यकता होगी. इसकी एक छोटी-सी फीस होती है. उसे बैंक में चालान द्वारा जमा करना होता है. एक सप्ताह के भीतर गुमस्ता लायसेंस घर या ऑफिस के पते पर पहुंच जाता है.



इसके अलावा एमएसएमई का उद्योग आधार नंबर लेना होता है. जिसे आप घर बैठे ऑनलाइन कर सकते हैं. उद्योग आधार का लिंक यहां दिया गया है

आपको कंपनी या फर्म रजिस्टर्ड करना होगा. साथ ही सर्विस टेक्स लायसेंस यानी जीएसटी लायसेंस लेना जरूरी है. इन सब फार्ममल्टी पूरी कर लेने के बाद आप अच्छी तरह से अपनी ऑटो एडवर्डटाइजिंग बिजनेस  Advertising Service कंपनी को शुरू कर सकते हैं.

Read this :-

ऑटो एडवर्डटाइजिंग कंपनी की पब्लिसीटी व मार्केटिंग  Publicity and Marketing of Auto Advertising Company

यदि आप बड़े स्तर पर ऑटो एडवर्डटाइजिंग बिजनेस Auto Rickshaw Advertising कंपनी चलाना चाहते है और अधिक लाभ कमाना चाहते हैं तो कंपनी की पब्लिसीटी भी करना जरूरी है. ऑटो एडवर्डटाइजिंग सर्विस के बारे में पम्पलेट प्रिंट करवा कर पूरे शहर में बटवाएं. शहर में बैनर व पोस्टर लगवाएं.

कुछ ऑटो पर भी अपने ऑटो एडवर्डटाइजिंग बिजनेस Auto Rickshaw Advertising Service कंपनी का एड करें. एड लगाने के बाद उनकी फोटो खिंच लें और वीडियो भी बना लें. स्टील फोटो को ब्रोसर व वेबसाइट में लगाने और वीडियो को सोशल मीडिया पर पब्लिसिटी के लिए यूज कर सकते है.

वीडियो में ऑटो एडवर्डटाइजिंग बिजनेस Auto Rickshaw Advertising Service की खूबियों को बताते हुए तैयार करें. इसे सोशल माडिया जैसे फेसबुक, लिंकडन, ट्यिुटर, ब्लाग, प्रिंटरसेट, रेडिट, वाट्सएप द्वारा प्रमोट करें. वीडियो और फोटो को अपनी वेबसाइट पर भी लगाएं. क्लाइंट से मिलने पर उन्हें फोटो और वीडियो दिखाकर समझा सकते है.

See this videos :-






ऑटो एडवर्डटाइजिंग कंपनी का रजिस्ट्रेशन Auto advertising company registration

यदि आप ऑटो एडवर्डटाइजिंग बिजनेस Auto Rickshaw Advertising Service कंपनी का रजिस्ट्रेशन करवा लेते हैं तो सरकारी एड के लिए भी अप्लाई कर सकते हैं. समय-समय पर सरकारी एड के ट्रेंडर लोकल पेपर में निकलते रहते हैं. उन पर नजर रखें.

आप कारपोरेट कंपनी के एडवर्डटाइजिंग बिजनेस के लिए अप्लाई कर सकते हैं. कारपोरेट कंपनी जैसे एयाटे, वोडाफोन, टाटा स्काई, टाटा मोटर, हुडई मोटर, शादीडाॅटकाॅम, डौ बतरा आदि बड़ी-बड़ी कंपनियों के बड़े स्तर पर एड ले सकते हैं.

Read this :-

बिजनेस का दायरा आसपास के शहरों में बढ़ाएं

एक शहर में काम जम जाने पर आप अपने बिजनेस का दायरा आसपास के शहरों में बढ़ा सकते हैं. ऑटो एडवर्डटाइजिंग बिजनेस  Auto Rickshaw Advertising Service बिजनेस को छोटे स्तर पर शुरू कर काफी बड़े स्तर पर ले जा सकते हैं.

इसके लिए आपकी मेहनत, लगन और जुनून की आवश्यकता होगी. इसी तीन चीजों के बल पर अनेक छोटी कंपनी बड़ी कंपनी बन गई है. आप अपनी ऑटो एडवर्डटाइजिंग बिजनेस को बड़ा बनाने के लिए आज से ही जुट जाएं.

See this videos :-


फ्रेंड्स, हमें उम्मीद है ऑटो एडवर्डटाइजिंग Auto Rickshaw Advertising बिजनेस पार्ट टू भी आपको पसंद आया होगा. इसे लाइक व शेयर करें. फिर मुलाकात होगी एक न्यू बिजनेस आइडिया के साथ बिजनेस मंत्रा ब्लाग पर गुडवाय टेक केयर (काॅपीराइट बिजनेस मंत्रा)

Web Title : Auto Rickshaw Advertising Service #2 | Auto AD Agency Unlimited Income | Business Mantra

#businessmantra #advertisingagency #lowinvestmentbusiness
Business Mantra पर न्यू बिजनेस आइडिया पढ़ेंहमें  Youtube / Facebook instagram / twitter / pinterest / linkedin / email पर फॉलो करेंयदि आपको बिजनेस से संबंधित जानकारी में रूचि है तो फॉलो के बटन पर क्लिक करें।