online tuition kaise kare | ऑनलाइन टियुशन जॉब - Business Mantra

online tuition kaise kare | ऑनलाइन टियुशन जॉब

 

online tuition kaise kare | ऑनलाइन टियुशन जॉब


लाॅकडाउन और कोरोना की वजह से सरकारी हो या प्राइवेड स्कूल काॅलेज, इंस्टिटुयट बंद है. ऐसे में प्राइवेट स्कूल और काॅलेज में पढ़ाने वाले टीचर, प्रोफेसर को आर्थिक संकट का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे टीचर और प्रोफेसर ऑनलाइन टियुशन करके अपनी आर्थिक समस्या को दूर कर सकते है. शुरूआत में हो सकता है कोई भी इनकम ना हो लेकिन भविष्य में इनकम की गारंटी है. ऑनलाइन टियुशन कैसे करें इस बारे में जानना चाहते है तो इस पोस्ट के साथ तक बने रहे.


हलो फ्रेंड्स, बिजनेस मंत्रा ब्लाग पर आपका स्वागत है. इस ब्लाग के माध्यम से न्यु बिजनेस आइडियाज के बारे में जानकारी देते है. बेरोजगार टीचर और प्रोफेसर जिन्हें न्यु जाॅब की तलाश है. ऑनलाइन टियुशन करना चाहते है. आगे दिए गए नंबर पर संपर्क करें. ऐसे युवा और महिलाएं भी संपर्क कर सकते है जिन्होंने ग्रेजुएशन, पोस्ट ग्रेजुएशन, बीई, एमटेक आदि किया है. हिन्दी, अंग्रेजी या अपने क्षेत्रीय भाषा में किसी भी विषय या सभी विषय को ऑनलाइन पढ़ाना चाहते है तो संपर्क करें.



कहते है शिक्षा से बड़ा कोई दान नहीं, यह जितना बाटो उतना ही बढ़ता है. लेकिन बढ़ती महंगाई ने इस शिक्षा को भी एक बिजनेस का रूप दे दिया है. आप भी अपने शिक्षा का सदुप्रयोग घर पर रहकर कर सकते है. 

आप पढ़े लिखे है तो ऑनलाइन टूयुशन करें. लेकिन एक बात आप को पहले ही बता दूं, कि ऑनलाइन टियुशन शुरू करते ही आपको पहले ही दिन से इनकम होने लगेगी ऐसा नहीं है. इसमें थोड़ा समय लग सकता है. हो सकता एक माह या छह माह भी.



online tuition kaise kare | ऑनलाइन टियुशन जॉब 1

See this videos :-


यदि आप हमारे साथ जुड़कर ऑनलाइनटियुशन करते है तो आपको इस बात की गारंटी होगी की आप को 45 दिन के बाद से इनकम होने लगेगी. यह इनकम आपके सब्जेक्ट, वीडियो की संख्या और व्यू पर डिपेंड होगा. जैसे जैसे व्यू बढ़ते जाएगें आपकी इनकम भी बढ़ जाएगी.


आप अकेले ही ऑनलाइनटियुशन कर सकते है लेकिन इसमें इनकम होने में आपको काफी महिने लग जाएगें. आॅनलाइन टियुशन करने के लिए आप जिस विषय पर पढ़ाना चाहते है उस विषय का चुनाव करें. और हमे वीडियो बनाकर भेंजे. 



online tuition kaise kare | ऑनलाइन टियुशन जॉब

See this videos :-


नियम

  • - 5 क्लास - 12 क्लास  

(मैथ, फिजिकस, केमेस्ट्री, इकोनोमिक्स, पोलटिकल साइंस, जोगरफी, सोशल साइंस आदि किसी एक या दो विषय या आॅल सब्जेक्ट) 

  • - ग्रेजुएसन - प्रथम वर्ष - फाइल ईयर 

(इकोनोमिक्स, पोलटिकल साइंस, जोगरफी, साइकोलाॅजी आदि किसी भी ग्रेजुएसन से संबंधित विषय पर ) 

  • - बीई - प्रथम वर्ष - फाइल ईयर 

(कंप्यूटर साइंस, मेकेनिकल, इलेक्ट्रानिक, केमीकल्स, इलेक्ट्रिकल आदि किसी भी बीई से संबंधित विषय पर) 


             


- पीएचडी या कोई अन्य हाई डिग्री आपके पास है. अपने बचे समय में बच्चों या बड़ों को गाइड कर सकते हैं. हमारा उद्श्य लोगों को ट्यिुशन के साथ शिक्षा से जुड़ी हर जानकारी उपलब्ध करवाना हैं.



online tuition kaise kare | ऑनलाइन टियुशन जॉब

फ्रेंड्स ऑनलाइन टूयुशन शुरू करने से पहले यह जान लें कि शुरूआत में यदि आपके व्यू कम है तो निराश न हो. आपके पढ़ाने की शैली अच्छी है आपके द्वारा पढ़ाए गए बच्चों का रिजल्ट अच्छा आया है तो व्यू की संख्या बढ़ने लगेंगे. ऑनलाइन टियुशन के लिए 7723 8844 01 / 9039 8282 98 पर संपर्क करें. वीडियो बनाकर दिए गए ईमेल पदविउलइीवचंस/हउंपसण्बवउ पर भेंजें. आज के लिए बस इतना ही फिर मुलाकात होगी एक न्यु बिजनेस आइडियाज के साथ नमस्कार. 


इन बिजनेस के बारे में जान सकते हैं. क्लिक करें

2nd hand selling website, पुराना सामान बेचकर कमाओ पैसा

Do you want to earn extra money? | क्या आप एक्स्ट्रा पैसा कमाना चाहते हैं?

Online business how to start good income | ऑनलाइन बिजनेस कैसे करें मोटी कमाई



कोई टिप्पणी नहीं: