Do you want to earn extra money? | क्या आप एक्स्ट्रा पैसा कमाना चाहते हैं? - Business Mantra

Do you want to earn extra money? | क्या आप एक्स्ट्रा पैसा कमाना चाहते हैं?

Do you want to earn extra money? | क्या आप एक्स्ट्रा पैसा कमाना चाहते हैं?
Do you want to earn extra money? | क्या आप एक्स्ट्रा पैसा कमाना चाहते हैं?

बेरोजगारी एक बहुत बड़ी समस्या है. एक तो कोढ़ ऊपर से उसके अंदर खाज. कहने का मतलब है, कोरोना महामारी के चलते जो लोग काम कर रहे थे उनकी जाॅब चली गई है. ऐसे में लोगों को कोई रास्ता नजर नहीं आ रहा है. परेशान ना हो कोई ना कोई रास्ता निकल ही आता है. यदि आप किसी जाॅब की तलाश में हैं. यह जानकारी आपके काम आएंगी.    

Do you want to earn extra money? | क्या आप एक्स्ट्रा पैसा कमाना चाहते हैं?

क्या आप बेरोजगार है? क्या आप कोई नया बिजनेस शुरू करना चाहते हैं या आप एक दुकानदार है. अपनी कमाई को बढ़ाना चाहते है तो यह पोस्ट  आपके लिए है. इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें इसके बाद कोई सवाल होने पर आप हमसे डायरेक्ट पूछ सकते हैं.

लाॅकडाउन के चलते हर तरह के बिजनेस की स्थिति खराब हो रही है. वहीं आॅनलाइन बिजनेस की हालत काफी अच्छी है. जाहिर सी बात है, ऐसे में यदि आप अपने बिजनेस को आॅनलाइन कर लेते हैं तो आप इस वक्त  काफी अच्छी कमाई कर सकते हैं.

इंतजार ना करें.Do not wait
लाॅकडाउन खत्म होने का इंतजार ना करें. मार्केट विशेषज्ञों के अनुसार, लाॅकडाउन के बाद भी आॅफलाइन बिजनेस की हालत नहीं सुधरने वाली है. क्योंकि कोराना महामारी के डर से अधिकतर लोग घर से निकलने में डरेंगे. ऐसे में मार्केट खुल जाने के बाद भी कस्टमर शाॅप पर कम ही आएंगे. इस परेशानी से बचने का सबसे सरल और सीधा दपाय है. अपने आॅफलाइल बिजनेस को आॅनलाइन ले जाएं.



सुन कर भले ही यह बडा ही कठिन लग रहा हो. पर यह उतना कठिन नहीं हैं. पोस्ट को पूरा पढ़ें आपको सार बातें अच्छी तरह से समझ में आ जाएंगी.

सबसे पहले यह सवाल आता है कि आॅनलाइन बिजनेस के बारे में हर किसी को सही जानकारी नहीं है. ऐसे में वे अपने बिजनेस को आॅनलाइन कैसे ले जा सकता है. दूसरी बड़ा सवाल है, मार्केट में ई-काॅमर्स वेबसाइट बनाने वाले नहीं मिलते हैं. जो मिलते भी है. वे वेबसाइट और एप्प को हऊसा बना कर काफी पैसा मांगते हैं. ऐसे में साधारण बिजनेस करने वाला अपने बिजनेस को आॅनलाइन ले जाने की हिम्मत कर नहीं पाते हैं.

Do you want to earn extra money? | क्या आप एक्स्ट्रा पैसा कमाना चाहते हैं?


वेबसाइट बनवा लेना ही सब कुछ नहीं Everything is not to build a website
मान लें कई दुकानदार जैसे-तैसे करके वेबसाइट तो बनवा भी लेते हैं लेकिन इसके बाद उन्हें कोई सहयोग नहीं मिल पाता है. आॅनलाइन बिजनेस की जानकारी के अभाव में वेबसाइट से उन्हें अच्छा रिस्पांस नही मिल पाता है और आखिर में वेबसाइट को बंद कर देते हैं.

परेशान ना हो  
अब परेशान होने की आवश्यकता नहीं है. आपकी इन समस्याओं को समझ कर नए ई-काॅमर्स बिजनेस शुरू करने और अपने बिजनेस को आॅफलाइन से आॅनलाइन ले जाने वालों के लिए बिजनेस मंत्रा की कंपनी गुडथिंक इंफोटेक ने आप लोगों को पूरा सहयोग देने का फैसला लिया है.



गुडथिंक इंफोटेक द्वारा काफी कम पैसों में ई-काॅमर्स वेबसाइट और एप्प बना कर दिया जा रहा है. साथ ही किसी भी बिजनेस को शुरू करने में लगने वाले लीगल डाक्युमेंट भी तैयार करके दिये जा रहे है.

गुडथिंक इंफोटेक से सम्पर्क करें Contact Goodthink Infotech
इसके साथ ही ई-काॅमर्स वेबसाइट शुरू करने पर किन-किन बातों पर ध्यान देना जरूरी है, उसके बारे में भी अच्छे से ट्रेनिंग दी जाती है. ताकि आप अपने आॅनलाइन बिजनेस को अच्छे से ग्रो कर सके. .

आॅनलाइन बिजनेस को ग्रो करने के लिए सबसे जरूरी बात होती है.अपनी वेबसाइट को डिजिटल मार्केटिंग करवाना. गुडथिंक इंफेटेक द्वारा करवा सकते हैं.

See this videos :-
  1. Online Business how to start good income | Business Mantra
  2. Unique business ideas | Business Mantra
  3. Telegram se paise kaise kamaye | Business Mantra
  4. 4 Upcoming Business Ideas | Business Mantra
  5. Plastic business ideas in hindi | प्लास्टिक होलसेल मार्केट | Business Mantra


Do you want to earn extra money? | क्या आप एक्स्ट्रा पैसा कमाना चाहते हैं?


ऑनलाइन बिजनेस कमाई 24 घंटे सातों दिन Online business earning 24 hours seven days
गुडथिंक इंफोटेक का सहयोग लेकर आप बड़ी आसानी से आपने बिजनेस को ऑनलाइन ले जा सकते हैं या फिर ई-काॅमर्स बिजनेस की शुरूकर सकते हैं. साथ ही ऑनलाइन बिजनेस के द्वारा 24 घंटे सातों दिन अच्छी कमाई कर सकते हैं.

इन सब काम के अलावा गुडथिंक इंफोटेक द्वारा अनेक कंपनियों की फ्री या पैड फ्रेंचाइजी भी दिलवाई जाती है. नए बिजनेस आइडिया व कई तरह के बिजनेस ट्रेनिंग ऑनलाइन और आॅफलाइन दिए जाते हैं. इसका लाभ भी आप ले सकते हैं.



क्या आप एक्स्ट्रा कमाई करना चाहते हैं? Do you want to earn extra?
अब बात आती है एक्स्ट्रा कमाई की. आप बेरोजगार है और कमाई करना चाहते है तो गुडथिंक इनफोटेक सर्विस के एसोसिएट बनकर अच्छी कमाई कर सकते हैं.

सर्विस एसोसिएट बनने के लिए अपने शहर या कस्बे के किसी भी आॅफलाइन बिजनेस करने वालों को उनके बिजनेस को आॅनलाइन बिजनेस करने के लिए तैयार करें.

Read this :-
  1. Atta chakki udyog plan in hindi | बेस्ट आटा चक्की | Business Mantra
  2. How to start online business | Best online business ideas after lockdown
  3. How to start saree business in india | साड़ी बिजनेस कैसे शुरू करें | Business Mantra
  4. How to earn money online in hindi | हेल्थ सेक्टर वाले ऑनलाइन पैसा कैसे कमाएं?
  5. फल बिजनेस | फलो की दुकान | Low cost business idea |Fruits Shop Business plan in hindi
कमीशन आपको मिलेगा You will get commission
यदि वह दुकानदार, सर्विस प्रोवाइडर, कंपनी, मैन्युफैक्चरर वेबसाइट तैयार करवाने के लिए तैयार हो जाता है. आप इस आर्डर को गुडथिंक इनफोटेक के पास भेंज दें. वेबसाइट के आर्डर का पेमेंट आते ही आपको कंपनी की ओर से एक निश्चित कमीशन आपको मिल जाएगा.

            

कमीशन  तुरंत आपके बैंक एकाउंट में Commission immediately to your bank account
इसी तरह यदि कोई बिजनेस से संबंधित लीगल डाक्युमेंट शाॅप रजिस्ट्रशन, कंपनी रजिस्ट्रेशन, जीएसटी, आईटीआर आदि तैयार करवाते है, या फिर अपनी वेबसाइट को सोशल मीडिया प्रमोशन, फ्रेंचाइजी बिजनेस आदि की सर्विस लेते है. सामने वाले से पेमेंट आते ही आपका कमीशन आपके बैंक एकाउंट में भेंज दिया जाएगा.

Do you want to earn extra money? | क्या आप एक्स्ट्रा पैसा कमाना चाहते हैं?


फ्रेंड्सं, इस बारे में अधिक जानकारी के लिए मोबाइल नंबर - 9039828298 पर आॅफिस टाइम सुबह 11 बजे से 5 बजे तक सम्पर्क कर सकते हैं. फ्रेंड्सं, आप किसी भी तरह का बिजनेस शुरू करना चाहते हैं. इसमें किसी भी तरह की परेशानी हो रही है. आप गुडथिंक इनफोटेक जानकारी लें सकते हैं.

गुडथिंक इंफोटेक सर्विस एसोसिएट कैसे बनें. इस बारे में पूरी जानकारी के लिए जल्द से-जल्द सम्पर्क करें. आज के बस इतना ही फिर मुलाकात होगी. एक नए पोस्ट में एक नए बिजनेस की जानकारी के साथ. ुड वाय टेक केयर (काॅपीराइट बिजनेस मंत्रा)

Web - Do you want to earn extra money? | क्या आप एक्स्ट्रा पैसा कमाना चाहते हैं?
Business Mantra जा|नकारी पसंद आने पर इसे लाइक व शेयर करें. Business Mantra पर न्यू बिजनेस आइडिया  पढ़ें.  हमें  Facebook / instagram / twitter / pinterest / linkedin / Website  पर फॉलो करें. यदि आपको बिजनेस से संबंधित जानकारी में रूचि है तो Business Mantra Blog फॉलो के बटन पर क्लिक करें। बिजनेस से संबंधित अधिक जानकारी के लिए हमारे बिजनेस मंत्रा युट्यिुब चैनल पर भी विजीट करें.

इन्हें भी पढ़े - 

कोई टिप्पणी नहीं: