kamal ka idea | स्कूटी पर ढ़ाबा वाह ! क्या बात है - Business Mantra

kamal ka idea | स्कूटी पर ढ़ाबा वाह ! क्या बात है




kamal ka idea | स्कूटी पर ढ़ाबा वाह ! क्या बात है


नोकरी चली गई तो जिस स्कूटी से जाते थे Office उसी पर ढ़ाबा शुरू किया

आज हम कमाल के आइडिया में बहुत ही बढ़िया आइडिया के बारे में जानकारी दे रहे हैं. यह आइडिया एक ऐसे व्यक्ति की है. जिसे लाॅकडाउन के दौरान नौकरी से निकाल दिया गया था. इसके बाद उन्होंने अपने आइडिया से एक बिजनेस खड़ा किया और अपने यहां दो लोगों को नौकरी भी दी. 

जबर्दस्त आइडिया Great idea
यह आइडिया गुरूग्राम के एक व्यक्ति की है. लाॅकडाउन के दौरान उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया. इसके बाद उनके दिन परेशानी में कटने लगे. धीरे-धीरे पास के जमा पैसे खत्म होते जा रहे थे. कुछ सुज ही नहीं रहा था क्या करें? विंता बढ़ती जा रही थी. पास के सारे पैसे चात्म हो गए तब क्या होगा.  


आइडिया पत्नी से शेयर किया
ऐसे में एक रात उनके दिमाग में एक आइडिया आया और उस आइडिया के बारे में अपनी पत्नी से बातयी. पत्नी को आइडिया पसंद आया. देर ना करते हुए अगले दिन सुबह दोनों ने मिल कर आइडिया को अमल में लाने की तैयारी शुरू कर दी. . 


आइडिया था.स्कूटी पर ढ़ाबा kamal ka idea dhaba on scooter 

See this videos :-

उनका आइडिया था. जिस स्कूटी से जाते थे आॅफिस उसी पर ढ़ाबा शुरू किया जाएं. पहले दिन 20 लोगों का खाना लेकर बेचने के लिये निकले. मन में एक डर भी था. क्या होगा? अपने डर को हावी नहीं होने दिया. एक पार्क के पास उन्होंने अपनी स्कूटी खड़ी कर अपना ढ़ाबा शुरू कर दिया. . 


उनका आइडिया काम कर गया. देखते ही देखते बीस लोगों का खाना बिक गया. अगले दिन खाना डबल कर 40 लोगोंका खाना लेकर गए. वह भी बिक गया. आज रोजना 100 लोगों का खाना अपने स्कूटी ढ़ाबा से बेच लेते हैं. 

लोगों को दी नौकरी Job given to people
नौकरी से निकाले जाने के बाद जिसे भूखे रहने की नौबत आ गई थी. आज वही व्यक्ति अपने आइडिया से ना केवल अपनी कमाई कर रहे हैं,  साथ में उन्होंने कई लोगों को अपने यहां नौकरी पर रखा है. 


आइडिया कोई भी हो हिट कर सकता है Idea anyone can hit

See this videos :-

इससे उन लोगों को प्रेरणा लेनी चाहिए. जो परेशानी आने पर कोई रास्ता खोजने की बजाएं डर कर परेशान हो जाते हैं. परेशानी आने पर परेशान होपे की बजाए उससे निकलने का रास्ता खोजना चाहिए. आइडिया कोई भी वह वक्त के साथ कहीं भी हिट कर सकता है. देर ना करें आपके पास कोई आइडिया हो तो आज ही अमल में लाएं सफलता आपका इंतजार कर रही है.

 
               
   

पोस्ट पसंद आने पर लाइक शेयर करें.
फ्रेंड्स, हमें उम्मीद है  कमाल के आइडिया में दी गई जानकारी आपको अच्छी लगी होगी. जानकारी पसंद आने पर इसे लाइक करें. साथ में दूसरे लोगों को भी शेयर करें ताकि उन्हें भी इससे प्रेरणा मिल सके. कमेंट करना ना भूलें. आज के लिए इतना मिलते हैं अगले पोस्ट में एक और न्यू बिजनेस आइडिया के साथ गुडवाय टेक केयर. (काॅपीराइट बिजनेस मंत्रा)



कोई टिप्पणी नहीं: